Friday 30 August 2013

आसाराम को दबोचने के लिए जोधपुर पुलिस इंदौर स्थित आश्रम पहुंची

इंदौर. पुलिस के सामने पेश होने की आसाराम की मियाद जहां आज खत्म हो चुकी है। वहीं जोधपुर पुलिस आज आसाराम को गिरफ्तार करने के लिए इंदौर के आश्रम में पहुंच गई है। आसाराम इंदौर में मौजूद हैं। आसाराम की गिरफ्तारी आज कभी भी हो सकती है। जोधपुर पुलिस आज आसाराम से पूछताछ करने के लिए इंदौर पहुंच चुकी है। इससे पहले शुक्रवार को समन की मियाद पूरी होने के बावजूद आसाराम जोधपुर पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुए।

लिहाजा सख्ती दिखाते हुए पुलिस ने ये साफ कर दिया कि अगर उनके पास इसकी जायज वजह नही हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार को ना पेश होने के लिए आसाराम ने बीमारी का बहाना बनाया था। इस बीच आसाराम ने अग्रिम जमानत के लिए पहले तो गुजरात हाईकोर्ट में अर्जी लगाई, लेकिन कोर्ट की फटकार के बाद कुछ ही देर बाद उसे वापस लेने को मजबूर हो गए।

उधर जोधपुर में आसाराम के समर्थक जुटना शुरू हो गए। बीजेपी के कोटा विधायक ओम बिरला की पत्नी डॉ अमिता बिरला आसाराम के समर्थकों की दो बस लेकर जोधपुर पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा टोंक, कोटा, झांसी, रोहतक और दिल्ली से भी समर्थकों की बसें जोधपुर पहुंच चुकी हैं। बड़ी तादात में आसाराम के समर्थक जोधपुर के पाल रोड स्थित आश्रम में इकट्ठा हो रहे हैं। पुलिस ने किसी अनहोनी घटना से निपटने के लिए आरएसी की चार कंपनियां बुलाई हैं।

No comments:

Post a Comment